उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुरः मंत्री ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, कहा- देश की सेवा करने वालों को मेरा नमन

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मंत्री ने कोरोना योद्धाओं को अंग वस्त्र और सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में समाज और देश की सेवा करने वाले राष्ट्र भक्तों को नमन करता हूं.

By

Published : Apr 17, 2020, 9:40 AM IST

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानितदर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित
दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

गोरखपुरः कोरोना संक्रमण महामारी के रोकथाम के लिए विभिन्न क्षेत्रों में अधिकारी व कर्मचारी अपनी जान हथेली पर लेकर देश व समाज की सेवा के लिए समर्पित है. ऐसे कर्मियों को कोरोना योद्धा कहा जा रहा है. जनपद के भटहट कस्बे में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने कोरोना योद्धा के रूप मे कार्य कर रहे, स्वास्थ्यकर्मी, सुरक्षा कर्मी, मीडिया और ब्लाक कर्मचारी और सफाई कर्मियों को अंग वस्त्र व सम्मान पत्रक देकर उनका उत्साहवर्धन किया. उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में समाज और देश की सेवा करने वाले राष्ट्र भक्तों को नमन करता हूं.

उत्तर प्रदेश के बीज प्रमाणीकरण संस्था के उपाध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने भटहट चौकी प्रभारी वीनोद सिंह, दरोगा रामानुज यादव आदि सुरक्षा कर्मियों और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक डॉ. जीपी गुप्ता, सहायक विकास अधिकारी पंचायत जगवंश कुशवाहा, सफाई कर्मचारी सूरसुरी देवी और स्थानीय मीडिया बंधु समेत कई लोगों को अंग वस्त्र और सम्मान पत्रक देकर उनको सम्मानित किया और हौसला अफजाई की.

इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ. हम सब नमन करते हैं, उनको जिन लोगों ने अपने ड्यूटी में कोताही नहीं बरती. चाहे पुलिस विभाग हो या स्वास्थ्य कर्मी, जिसकी जहां भी ड्यूटी लगी है वह वहीं डटे हुए हैं. ऐसे राष्ट्र भक्तों को मैं नमन करता हूं जो संकट की घड़ी में देश के साथ खड़े हैं.

ये भी पढ़ें-गोरखपुरः जिलाधिकारी की अपील, आरोग्य सेतु एप इंस्टॉल कर रहे सुरक्षित

ABOUT THE AUTHOR

...view details