उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रियंका का मंदिर में दर्शन करना BJP की वैचारिक नीति का परिणामः आनंद शुक्ला

By

Published : Feb 10, 2021, 9:09 PM IST

गोरखपुर में ग्राम विकास और संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा.

gorakhpur
राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला

गोरखपुरः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सहारनपुर में बुधवार को मां शाकुंभरी देवी के दर्शन-पूजन पर योगी सरकार के ग्राम विकास और संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और उनके परिवार के लोग हिंदू देवी-देवताओं के मंदिरों में दर्शन- पूजन के लिए जाते हैं, तो ये निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के वैचारिक नीतियों का ही प्रभाव है. आनंद स्वरूप शुक्ला गोरखपुर दौरे पर थे.

कांग्रेस पर आनंद शुक्ला ने साधा निशाना

प्रियंका और राहुल गांधी पर साधा निशाना
प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि जिनके पूर्वज दुर्घटनाबस अपने को हिंदू बताया करते थे. जिनके भाई राहुल गांधी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से अधिक हिन्दू आतंकवाद की बात करते हैं. जो लोग अयोध्या को उपेक्षित रखे थे. ऐसे लोगों के मन में अगर हिन्दू देवी-देवताओं के प्रति आदर आ रहा है, तो ये निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के विचारों की विजय है. प्रियंका गांधी का किसानों के समर्थन में रैली पर राज्य मंत्री ने कहा कि जो कांग्रेस देश में 55 साल तक सरकार चलाई, वो किसानों को बुरे हाल पर छोड़कर चली गयी.

'किसानों के हित काम कर रही बीजेपी सरकार'
संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि साल 2014 में केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनी. जिसके बाद किसानों के जीवन में लगातार खुशहाली आ रही है. उन्होंने बताया कि किसान सम्मान निधि के तहत मात्र दो साल में मोदी सरकार ने एक लाख दस हजार करोड़ से ज्यादा की धनराशि किसानों के खाते में दिए हैं. इस सरकार में किसानों की आय दोगुना करने का प्रयास किया गया है. साथ ही जो किसान कानून मोदी सरकार ने लाया है, वो किसानों का भला करने वाला ही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस या विरोधी दल के लोग किसान कानून को लेकर किसी भी तरह के सवाल खड़ा करें या आंदोलन करें, उसका फायदा उन्हें नहीं मिलने वाला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में किसानों को मात्र 50 हजार करोड़ की ही सहायता दी जा सकी थी. जबकि मोदी सरकार दो सालों में ही एक 1 लाख 10 हजार करोड़ से ज्यादा का भुगतान किसानों के खाते में किया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details