उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: सांसद रवि किशन ने पुलिसकर्मियों में बंटवाए मास्क और राहत सामग्री

By

Published : Apr 13, 2020, 8:35 PM IST

यूपी के गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने आज पुलिसकर्मियों को मास्क और राहत सामग्री वितरित करवाया. इस बात की जानकारी रवि किशन के पीआरओ पवन दुबे ने दी.

गोरखपुर समाचार.
सांसद रवि किशन.

गोरखपुर: सांसद रवि किशन शुक्ला कोरोना संक्रमण को लेकर संवेदनशील नजर आ रहे हैं. वह भले ही मुंबई में लॉकडाउन की वजह से रुके हैं लेकिन उनकी टीम गोरखपुर में जरूरतमंदों को मदद करते देखी जा सकती है. उन्होंने पहले गरीबों में भुखमरी न फैले इसके लिए खाद्य सामग्री वितरित करवाई. अब वे पुलिसकर्मियों की मदद में आगे आये हैं. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क और राहत सामग्री वितरित करवाई.

पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए सड़कों पर 24 घंटे अपनी सेवा दे रहे हैं. रवि किशन ने कार्यकर्ताओं के माध्यम से पुलिसकर्मियों को मास्क, पानी की बोतलें, फल, बिस्कुट वितरित करवाया. इससे पहले सांसद रवि किशन ने मीडियाकर्मियों को भी मास्क और सैनिटाइजर के साथ-साथ अन्य जरूरी सामग्री वितरित कराने के लिए जिलाधिकारी को अपने निधि से 2 लाख रुपये दिये थे.

सांसद रवि किशन कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के लिए गोरखपुरवासियों को बार-बार आगाह भी करते हुए वीडियो के माध्यम से दिख जाते हैं. उन्होंने कई बार वीडियो जारी कर गोरखपुर के जनता को कोरोना वायरस के बचाव के बारे में जानकारी दी. सांसद के पीआरओ पवन दुबे ने बताया कि आज सांसद ने अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से गोरखपुर में कोरोना के योद्धा पुलिसकर्मियों में राहत सामग्री और मास्क वितरित करावाया. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को खास निर्देशित किया कि कोई भी पुलिसकर्मी जो चौराहे पर दिन रात ड्यूटी दे रहा है, छूटना नहीं चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details