उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में मतदान से पहले EVM में गड़बड़ी और दंगा करा सकते हैं सीएम योगी: कांग्रेस प्रत्याशी

By

Published : May 15, 2019, 12:54 PM IST

मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी ने सीएम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सातवें चरण में सीएम योगी चुनाव के दौरान बिजली काट कर ईवीएम में गड़बड़ी करा सकते हैं. कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यहीं नहीं वे मतदान से पहले माहौल बिगाड़ने के लिए दंगा भी करा सकते हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी.

गोरखपुर: कांग्रेस प्रत्याशी एडवोकेट मधुसूदन त्रिपाठी ने मंगलवार को प्रदेश के मुखिया व पूर्व सांसद योगी आदित्यनाथ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने जिला प्रशासन पर मुख्यमंत्री के इशारे पर काम करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि आज हमारे कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी का कार्यक्रम हरपुर बुदहट में लगा हुआ था, जिसका बकायदा परमिशन भी लिया गया था, लेकिन जिला प्रशासन ने हेलीकॉप्टर उतारने नहीं दिया.

ईटीवी भारत से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी.

कांग्रेस प्रत्याशी ने सीएम योगी पर जमकर साधा निशाना

  • कांग्रेस से गोरखपुर के प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी ने कहा कि एक ब्राह्मण होने के नाते कांग्रेस पार्टी ने जबसे मुझे टिकट दिया है, तब से जिला प्रशासन एक न एक अड़ंगा लगा रहा है.
  • मधुसूदन त्रिपाठी ने कहा कि जिला प्रशासन हमारा पर्चा निरस्त करना चाहता था, लेकिन अधिवक्ता एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष होने के नाते पर्चा निरस्त नहीं हुआ.
  • उन्होंने कहा कि आज जिले में कुंडली मारकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बैठे हुए हैं और अपने इशारों पर जिला प्रशासन से काम करवा रहे हैं, ऐसे में हमें निर्वाचन आयोग और मीडिया पर ही भरोसा है.
  • उन्होंने कहा कि सातवें चरण में सीएम योगी चुनाव के दौरान बिजली काटकर ईवीएम में गड़बड़ी करा सकते हैं. वहीं मतदान से पहले माहौल बिगाड़ने के लिए दंगा भी करा सकते हैं.
  • उन्होंने कहा कि ईवीएम पर मुझे कोई विश्वास नहीं है. जनता मुझे वोट देगी, लेकिन योगी इसे ईवीएम से भाजपा के पक्ष में बदलवा सकते हैं. बटन पंजा पर दबेगा और जाएगा कमल के फूल को.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आकर बैठ गए है. वह भी जान रहे हैं कि बाहरी प्रत्याशी को खड़ा करने की गलती वे कर चुके हैं. यहां की जनता ने उस प्रत्याशी को नकार दिया है. किसी नचनिया को यहां के लोग स्वीकार नहीं करेंगे. मैं यहीं का हूं. इसी धरती पर पला बढ़ा हूं और यहीं पर वर्षों से अपनी वकालत की प्रैक्टिस भी कर रहा हूं. इसलिए यहां की जनता का प्यार और स्नेह मुझे मिल रहा है, जिससे विपक्षी बौखला गए हैं.

-मधुसूदन त्रिपाठी, कांग्रेस प्रत्याशी, गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details