उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर में सिरफिरे आशिक को एक कॉल ने सलाखों के पीछे भेजा, Valentine Day के एक दिन पहले प्रेमिका से कही थी ये बात

युवती की तहरीर पर गोरखपुर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. युवती ने बताया कि युवक की वजह से उसका रिश्ता भी टूट गया.

By

Published : Feb 15, 2023, 7:37 PM IST

Etv Bharat
गोरखपुर में प्रेमिका और उसके होने वाले पति को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार.

गोरखपुर में प्रेमिका और उसके होने वाले पति को धमकी देने के मामले की जानकारी देते एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई.

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक की करतूत ने उसे जेल तक का सफर करा दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. दरअसल, युवक एक युवती से प्रेम करता था. लेकिन, उसकी मुहब्बत रिश्ते में तबदील नहीं हो सकी और युवती की शादी तय हो गई. इससे नाराज युवक ने वैलेंटाइन-डे के एक दिन पहले यानी 13 फरवरी को युवती और उसके होने वाले पति को फोन करके जान से मारने की धमकी दी. यही नहीं उसने युवती को तेजाब से चेहरा जलाने की भी धमकी देकर सनसनी मचा दी थी.

इसके बाद युवती और उसके होने वाले पति के घर भी लोग परेशान हो गए और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. इन सबके बीच मचे हलचल और हैरानी से जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी. फिर क्या था सिरफिरे आशिक को कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया. लेकिन इस नाजायज रिश्ते की वजह से शादी टूट गई.

युवती के होने वाले पति ने रिश्ता तोड़ते हुए कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा. अगर करता हूं तो मेरी हत्या हो जाएगी. 13 फरवरी को युवती ने तिवारीपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके होने वाले पति को उसके प्रेमी ने जान से मारने की और मुझे तेजाब से जलाने की धमकी दी है. इस कारण मेरी शादी टूट गई. हालांकि घटना की गंभीरता को देखते हुए इस आरोपी सिरफिरे आशिक को महज कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि इस मामले में युवक आशिक मोहम्मद हारिश को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने पहले अपनी प्रेमिका के होने वाले पति के मोबाइल नंबर पर फोन करके, उससे कहा कि अगर तुमने मेरी प्रेमिका से शादी की तुम्हें जान से मार दूंगा. उसके बाद उसने प्रेमिका को भी फोन करके धमकी दी कि, अगर तुमने यह शादी की तो तुम्हें तेजाब से जला दूंगा. सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार करने के बाद, उसके पास से उस मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया गया है जिससे उसने धमकी दी थी.

ये भी पढ़ेंः स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजू दास में हाथापाई, सपा नेता बोले- उन पर हुआ तलवार से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details