उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने गला दबाकर की प्रेमिका की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2021, 4:50 PM IST

गोरखपुर जिले के सिकरीगंज थाना क्षेत्र में एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई. तहरीर के बाद जांच में जुटी पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती के द्वारा शादी की जिद करने पर प्रेमी ने ही प्रेमिका की हत्या कर दी.

प्रेमी ने गला दबाकर की प्रेमिका की हत्या
प्रेमी ने गला दबाकर की प्रेमिका की हत्या

गोरखपुर : जिले में 2 मार्च को 112 नंबर पर एक महिला ने सूचना दी, कि उसकी बेटी घर में बेड पर मृत पड़ी है. जिसके बाद 112 नंबर की पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना सिकरीगंज को दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई. मृतका की मां के नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अभियुक्त गुड्डू कसौधन पुत्र सजनलाल निवासी कुई बाजार थाना सिकरीगंज को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. उसने बताया कि मृतक युवती और उसके बीच कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. 2 मार्च को सुबह 5 बजे के करीब युवती और उसके बीच शादी की बात को लेकर कहासुनी हो गई. उसका कहना था कि पहले वो प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन वह तैयार नहीं थी. और अब वह मुझ पर शादी के लिए दबाव बना रही थी जिसको लेकर वो तैयार नहीं था. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो रही थी. इसी दौरान युवती ने उसके गिरेबान पर हाथ रख दिया, इससे उसको गुस्सा आ गया. और उसने गला दबाकर प्रेमिका की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें:सिरफिरे ने पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से हमला कर मार डाला

पुलिस अधीक्षक दक्षिणी ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 'आरोपी के ने अपना जुर्म कबूल करते हुए अपने और अपनी प्रेमिका के बीच चल रहे अवैध संबंधों को उजागर किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के पास से कुछ नकदी और एक मोबाइल फोन बरामद किया है. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details