उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 24, 2021, 6:56 AM IST

ETV Bharat / state

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल खाक

यूपी के गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा तहसील क्षेत्र के नई बाजार चौराहे पर देर रात को एक दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बतायी गई है. इस आग से करीब 25 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान बताया जा रहा है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

लाखों का माल खाक
लाखों का माल खाक

गोरखपुर:झंगहा थाना क्षेत्र के नई बाजार चौराहे पर देर रात को शार्ट सर्किट की वजह से विजय इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लग गई. आग लगने से फ्रिज, कूलर, आलमारी बाक्स सहित इलेक्ट्रॉनिक से जुड़े सामान जलकर खाक हो गए है. करीब 25 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान बताया जा रहा है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

बता दें कि जिले के नई बाजार चौराहे पर विजय इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. जिसमें होम अप्लाएंसेस का सामान बिकता है. जहां देर रात को शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि फ्रिज, कूलर, आलमारी बाक्स सहित इलेक्ट्रॉनिक से जुड़े सामान जलकर खाक हो गए. इस आग से करीब 25 लाख अधिक रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है.

सूचना पाकर मौके पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंची थी. इससे पहले आसपास के लोंगो ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था. गौरतलब है कि नई बाजार ब्रह्मपुर ब्लाक क्षेत्र के कई दर्जनों गांवों का मुख्य चौराहा है. जिस दुकान में आग लगी थी, उस दुकान से दो किलोमीटर की दूरी तक लगातार सटी हुए दुकानें हैं. आग इतनी भीषण थी कि सैकड़ों लोंगो ने आधा घण्टे से अधिक समय तक कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें- ओमीक्रोन के खतरे के मद्देनजर चुनावी रैलियों पर लगाएं रोक, संभव हो तो चुनाव भी टालें: हाईकोर्ट


वहीं पीड़ित व्यापारी ने बताया है कि इस आग से उसे काफी नुकसान हुआ है. व्यापारी ने बताया है कि दुकान में आग लगने का वजह शार्ट सर्किट है. जिसमें लगभग 25 से 30 लाख रुपये का सामान जलने का अनुमान है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details