उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पलक झपकते ही शादी समारोह से लाखों के गहने उड़ा ले गई चोरनी, देखें वीडियो

By

Published : Nov 17, 2022, 12:55 PM IST

गोरखपुर में एक शादी समारोह से एक चोर गैंग ने दुल्हन की ज्वैलरी से भरा बैग पार कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

शादी समारोह में चोरी.
शादी समारोह में चोरी.

गोरखपुर: कोतवाली इलाके में बुधवार रात को एक लॉन से एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के गहने चोरी हो गए. चोरी गए गहनों की कीमत लगभग 5 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है. मैरिज हाउस में पूरा परिवार शादी की रस्म अदा करने में लगा हुआ था. इसी दौरान महिलाओं संग मैरिज हाउस में घुसे चोरों के गैंग ने कमरे में रखे ज्वैलरी से भरे बैग पर हाथ साफ कर दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान कर उनकी धड़पकड़ में जुटी है.

दरअसल, कोतवाली इलाके के धम्माल मोहल्ले के रहने वाले अब्दुल वाहब खान के छोटे बेटे नुमान खान की मंगलवार को शादी थी. नुमान की बारात लॉन में पहुंंची. बारात पहुंचते ही परिवार के सभी लोग निकाह की रस्मों में व्यस्त हो गए. दुल्हन को देने के लिए लड़के वाले ज्वैलरी लाए थे. दुल्हे के पिता अब्दुल वाहब खान के मुताबिक, घर की महिलाओं ने ज्वैलरी से भरा बैग मैरिज हाउस में स्थित एक कमरे में अन्य सामानों के साथ रख दिया और मेहमानों की खातिरदारी में लग गईं.

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना.

यह भी पढ़ें:फुसलाकर होटल ले गया बॉयफ्रेंड, फिर तीन दोस्तों संग किया गैंगरेप

सीसीटीवी में दिख रहा है कि 5 महिलाएं कार से आती हैं. रात करीब 11 बजे 4 महिलाएं और दो पुरुष बाकायदा तैयार होकर मैरिज लॉन में दाखिल हुए. एक महिला हाथ में बैग लेकर बाहर निकली. उसके पीछे अन्य महिलाएं भी बाहर आईं. इसके बाद कार में बैठकर चोर गैंग चला गया. गुरुवार को चोरी का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details