उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 19, 2021, 8:51 AM IST

ETV Bharat / state

हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार को पीटा

गोरखपुर जिले के झंगहा थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर टेंट हाउस मालिक और उसके मजदूर की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. साथ ही आरोपियों ने पीड़ित की दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की.

झंगहा थाना क्षेत्र में मारपीट
झंगहा थाना क्षेत्र में मारपीट

गोरखपुर:जिले के चौरी-चौरा तहसील क्षेत्र के थानों में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है. मंगलवार देर शाम जिले के झंगहा थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों ने दुबौली चौराहे के पास मौजूद टेंट हाउस के मालिक और उसके मजदूर की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी.

झंगहा थाना क्षेत्र में मारपीट
जानें पूरा मामलाचौरी-चौरा तहसील क्षेत्र के झंगहा थाना क्षेत्र में दुबौली चौराहे के पास बबलू टेंट हाउस नाम से एक दुकान है. कोरोना कर्फ्यू के कारण दुकान बंद थी, लेकिन मजदूर दुकान पर अपना जरूरी कार्य करने के लिए आ रहे थे. इस दौरान टेंट की दुकान पर कार्य करने वाले मजदूर से किसी बात को लेकर झंगहा थाने के हिस्ट्रीशीटर विशाल चौहान से कहासुनी के बाद में मारपीट हो गई. विशाल चौहान ने टेंट की दुकान पर काम करने वाले मजदूर की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पीड़ित मजदूर ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी, लेकिन मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी वहां से फरार हो गया. इसके बाद जब पुलिस वहां से चली गई तो आरोपी विशाल अपने दर्जन भर साथियों के साथ दोबारा दुकान पर पहुंचा और वहां मौजूद टेंट हाउस के मालिक और मजदूर की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान आरोपियों ने दुकान में रखी कई कुर्सियां भी तोड़ दीं. झंगहा थाने के प्रभारी उपनिरीक्षक सूरज सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है. कहासुनी के बाद दो पक्षों में धक्का मुक्की हुई है. पीड़ित ने तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details