उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 7, 2020, 2:51 PM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर माफिया सुधीर सिंह 6 माह के लिए जिला बदर

गोरखपुर के पिपरौली ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह को 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है. सुधीर सिंह को गिरफ्तार कर देवरिया जिला पुलिस को सौंपा गया है. अब उसे आगामी छह माह तक देवरिया की सदर कोतवाली में हाजिरी लगानी होगी.

ब्लॉक प्रमुख माफिया हुए जिला बदर.
ब्लॉक प्रमुख माफिया हुए जिला बदर.

गोरखपुर: जिला पुलिस ने अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के क्रम में पिपरौली के ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह को 6 माह के लिए जिला बदर किया है. शाहपुर पुलिस ने सुधीर सिंह को गिरफ्तार कर देवरिया जिले की सदर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. प्रशासन ने माफिया सुधीर सिंह की संपत्ति भी जब्त करने के निर्देश दिए हैं.

जिले में अपराधियों पर प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में शाहपुर थाना क्षेत्र निवासी पिपरौली ब्लॉक प्रमुख और जनपद के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल सुधीर सिंह के विरुद्ध पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. माफिया सुधीर सिंह पर पहले ही गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है. सुधीर सिंह को 6 माह के लिए जिला बदर करने की अनुमति के लिए संबंधित फाइल जिलाधिकारी को भेजी गई थी.

जिलाधिकारी विजेन्द्र पांडियन की संस्तुति के बाद शाहपुर थाना क्षेत्र के हड़ाहवाफाटक पुलिस चौकी इंचार्ज ने सुधीर सिंह को गिरफ्तार कर देर रात देवरिया पुलिस के हवाले कर दिया. माफिया सुधीर सिंह पर शाहपुर थाने में 11, कैन्ट थाने में 6, गुलरिया थाने में एक, लखनऊ थाने में एक और सहजनवा थाने में एक मुकदमा दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details