उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर में 4 कोरोना संक्रमितों की मौत, सीएमओ सहित 189 मिले पॉजिटिव

गोरखपुर में गुरुवार को सीएमओ सहित 189 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि 4 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. इसी के साथ जिले में संक्रमितों क संख्या 2983 हो चुकी है.

By

Published : Aug 7, 2020, 11:36 AM IST

सांकेतिक चित्र.
जिले में संक्रमितों क संख्या 2983 हो चुकी है.

गोरखपुर:जिले में गुरुवार को देर रात सीएमओ सहित 189 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जबकि 4 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. जिले के दो एडिशनल सीएमओ बुधवार को ही संक्रमित पाए गए थे. गुरुवार को आई रिपोर्ट में सीएमओ के संक्रमित पाए जाने से जिलेभर में हड़कम्‍प मचा हुआ है.


पिछले कुछ दिनों से गोरखपुर में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में गुरुवार को चार संक्रमितों की मौत हो गई. वहीं 189 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिनमें जिले के सीएमओ भी शामिल हैं. गोरखपुर में अब तक 2983 कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें कुल 68 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. जबकि 991 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. वहीं जिले में फिलहाल 1367 कोरोना एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है.

कोरोना के बढ़ते मामले से जनपदवासियों में खौफ का माहौल है. गोरखपुर में चारों ओर से कोरोना संक्रमित आए दिन सामने आ रहे हैं. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिले में प्रशासन की ओर से विभिन्न प्रयास किए जा रहे हैं. अधिक संख्या में संक्रमितों के सामने आने के बाद संक्रमित क्षेत्रों में लोगों की सैंपलिंग तेजी से शुरू कर दी गई है. संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों को होम क्वारंटाइन रहने की हिदायत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details