उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डायल 112 पर गोली मारने की फर्जी सूचना, घंटों परेशान रही पुलिस

गोरखपुर में डायल 112 पर एक व्यक्ति को गोली मारने की सूचना पर चौरी-चौरा पुलिस घंटों जांच में जुटी रही. हालांकि जांच के बाद क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने गोली चलने की सूचना को फर्जी बताया है.

By

Published : Jan 17, 2021, 7:30 AM IST

डायल 112 पर गोली मारने की फर्जी सूचना.
डायल 112 पर गोली मारने की फर्जी सूचना.

गोरखपुर :जिले के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत भरतपुर गांव में स्थित देशी शराब के दुकान के मुनीम को डायल 112 पर गोली मारने की सूचना पर पुलिस घंटों हलकान रही. हालांकि मुनीम के सिर में चोट लगी है, जिसमें से खून भी निकला हुआ था. क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने गोली चलने की सूचना को फर्जी बताया है.

दरअसल चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में स्थित देशी शराब की दुकान के मुनीम को गोली मारकर घायल करने की सूचना डायल 112 पर एक व्यक्ति ने शनिवार को रात साढ़े आठ बजे के आस-पास दिया. मुनीम को गोली मारने की सूचना के बाद मौके पर डायल 112, चौरी-चौरा थानाध्यक्ष विजय कुमार और सीओ दिनेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घंटों जांच किया. इसमें प्रथम दृष्टया मुनीम को गोली लगने की सूचना फर्जी निकली है.

भरतपुर गांव में देशी शराब का मुनीम के सिर में चोट लगी थी. मुनीम का दावा है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उससे शनिवार के दिन बेची गई शराब की रकम को लूट ले गए और कुछ शराब की बोतल भी अपने साथ ले गए हैं. मुनीम ने गोली न चलने की बात स्वीकार की है.

जांच में जुटी पुलिस
सीओ चौरी चौरा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि 112 पर मुनीम को गोली मारने की सूचना मिली थी, जो फर्जी है. मुनीम के सिर में चोट लगी है, जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details