उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: जिला पंचायत राज अधिकारी ने किया गांवों का औचक निरीक्षण

By

Published : May 13, 2020, 4:36 PM IST

यूपी में गोरखपुर के चौरी-चौरा में जिला पंचायत राज अधिकारी हिमांशु शेखर ठाकुर ने सरदार नगर ब्लाक में स्थित कई गांवों का औचक निरीक्षण किया. जिला पंचायत राज अधिकारी ने गरीबों को राशन भी उपलब्ध करवाया.

lockdown in gorakhpur
निरीक्षण करते जिला पंचायत राज अधिकारी

गोरखपुर:जिला पंचायत राज अधिकारी हिमांशु शेखर ठाकुर ने जिले के सरदार नगर ब्लाक के कई गांवों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की.

निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत राज अधिकारी ने गरीब, असहायों को राशन भी उपलब्ध करवाए. पंचायत राज अधिकारी ने करमहा, बरही, फुलवरिया गांव में सड़क के किनारे रहने वाले लोगों से बात की. पंचायत राज अधिकारी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने व लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की.

इस दौरान कई गावों को सैनिटाइज भी कराया गया. इस दौरान खण्ड विकास अधिकारी सरदार नगर आनन्द गुप्ता, एडीओ पंचायत परमात्मा पाण्डेय, ओडीएफ कर्मचारी भुल्लन पासवान भी मौजूद रहे.

जिला पंचायत राज अधिकारी हिमांशु शेखर ठाकुर ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखना है. कई गावों में लोगों को जागरूक किया है. गावों को सैनिटाइज कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details