उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में एक और कोरोना मरीज मिला, संख्या बढ़कर 9 हुई

By

Published : May 16, 2020, 8:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है. इसके बाद जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है.

new corona positive case is found
कोरोना संक्रमित का मिला नया केस

गोरखपुर: कोरोनावायरस शहर में फैलाना शुरू हो गया है. सीएम योगी के गृह थाना क्षेत्र गोरखनाथ के रसूलपुर में एक कोरोना मरीज मिला है. इसके बाद पूरे वॉर्ड को सील कर दिया गया है और आवागमन पर भी रोक लगा दी गई है. रसूलपुर वॉर्ड संख्या 33 के पार्षद प्रतिनिधि अमीरुद्दीन अंसारी ने बताया कि रात करीब 1 बजे खबर आई कि 5-6 दिन पहले मुंबई से लौटा 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. युवक क्षेत्र के कोटेदार का भतीजा है और वह 5 दिन पहले मुंबई से लौटा है.

युवक 10 मई को मुंबई से लौटा था. वह दो दिन नौसड़ चौराहे पर अपनी बहन के घर पर रहा और फिर तीसरे दिन तबीयत खराब हुई तो एक दोस्त उसे लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचा. वहां डॉक्टरों ने कोरोना की जांच के लिए उसका सैंपल लिया. शुक्रवार की सुबह जारी रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई.

रसूलपुर के इस युवक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद गोरखपुर में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है. अभी तक मिले सारे मरीज गोरखपुर के देहात क्षेत्रों से थे. यह पहला मरीज गोरखपुर शहर का है. फिलहाल युवक के परिवार वालों और उसके संपर्क में आए सभी लोगों को एम्बुलेंस के माध्यम से जांच के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details