उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चौरी-चौरा की खराब सड़कों पर भड़का विपक्ष, विधायक बोलीं,  बिछा सड़कों का जाल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मुख्यालय से गांवों को जोड़ने वाले सम्पर्क मार्गों की बदहाली को लेकर विपक्षी नेताओं ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. चौरी-चौरा में गड्ढा युक्त सड़कों को लेकर सपा नेता मुन्नीलाल यादव ने जिम्मेदार अधिकारियों को लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग भी की है.

By

Published : Feb 27, 2020, 10:26 AM IST

etv bharat
चौरी-चौरा में सम्पर्क मार्गों की स्थिति बदहाल

गोरखपुर:जनपद के चौरी-चौरा विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की स्थिति बेहद खराब है. बुधवार को गांवों को जोड़ने वाले सम्पर्क मार्गों पर गड्ढे की समस्या को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने बीजेपी सरकार को घेरा. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी की जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान ने बीजेपी कार्यकर्ता के घर के सामने गड्ढा युक्त सड़क पर जल-जमाव को मुद्दा बनाया है. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी कार्यकर्ता के घर के सामने का ये हाल है तो बाकी जगह का तो और भी बुरा हाल है.

चौरी-चौरा में सम्पर्क मार्गों की स्थिति बदहाल.

सपा और कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारियों ने विधानसभा की विभिन्न गांवों की सड़कों की बदहाल स्थिति को मुद्दा बनाया है. सपा नेता मुन्नीलाल यादव ने गांवों की बदहाल सड़कों की मरम्मत के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग भी की. विपक्ष के नेताओं ने सरकार के गड्ढा मुक्त सड़कों के दावे को झूठा और खोखला बताया है.

ब्रह्मपुर ब्लॉक में मोतीराम से बोहबार-नई बाजार से बोहबार तक सड़कों का चौड़ीकरण हो रहा है. सरदारनगर ब्लॉक में गौंनर से गोरखपुर-कुशीनगर फोरलेन सड़क का चौड़ीकरण होने वाला है. हमारे यहां सड़कों का जाल बिछा दिया गया है. चारों तरफ सड़कों की स्थिति सुदृढ़ है.
संगीता यादव, विधायक, बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details