उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: सीएम ने एनेक्सी भवन में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

By

Published : Sep 27, 2019, 11:53 AM IST

गोरखपुर में सीएम योगी ने हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया.

हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं को सीएम योगी ने किया संबोधित.

गोरखपुर:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे. वे हेलिकॉप्टर से सीधे सर्किट हाउस में उतरे. वहां पर उन्होंने एनेक्सी भवन में हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को यूपी सरकार के ढाई साल और केंद्र में मोदी-2 सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों के बारे में बताया.

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित.

सीएम योगी ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं. इसके साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का समाज के अंतिम व्यक्ति को भी लाभ दिलाने का प्रयास करें.

ये भी पढ़ें: गोरखपुर: शहीद की पत्नी को सीएम ने सौंपा 25 लाख का चेक

इस संबंध में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री इंजीनियर पीके मल्ल बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के संसदीय क्षेत्र के हिंदू युवा वाहिनी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सरकार के प्रयासों को साझा किया और उसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए दिशा-निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details