उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी ने जनता दर्शन में फरियादियों की सुनीं फरियादें

By

Published : Sep 5, 2021, 12:51 PM IST

गोरखपुर में महायोगी गुरु गोरखनाथ मंदिर के वृद्धा आश्रम में सीएम योगी ने जनता दर्शन में फरियादियों से मुलाकात की. उन्होंने फरियादियों से प्रार्थना पत्र लिए और संबंधित अधिकारियों को जल्द निस्तारण के निर्देश दिए.

जनता दर्शन
जनता दर्शन

गोरखपुर: महायोगी गुरु गोरखनाथ मंदिर के वृद्धा आश्रम में सीएम योगी ने प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से आए फरियादियों से जनता दर्शन कार्यक्रम में मुलाकात की. सीएम योगी ने फरियादियों से उनके प्रार्थना पत्रों को लिया और मौजूद संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द निस्तारण के निर्देश दिए.

सीएम योगी ने शनिवार को जनपद की विभिन्न विधानसभाओं में राहत सामग्री वितरण कर रात्रि विश्राम महायोगी गुरु गोरखनाथ मंदिर में किया था. रविवार सुबह मंदिर भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शावक गुल्लू को लाड-प्यार कर दूरदराज से आए हुए फरियादियों से मुलाकात की.

जनता दर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी गोरखपुर के दौरे पर होते हैं और उनका प्रवास महायोगी गुरु गोरखनाथ मंदिर में होता है तो बड़ी संख्या में दूरदराज से आए हुए फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाता है. वहीं, फरियादी भी पूरी उम्मीद के साथ सुबह से कतारबद्ध तरीके से खड़े होकर अपनी बारी की प्रतीक्षा कर मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत कराते हैं. इसको पूरी गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री द्वारा निस्तारण किया जाता है.

इसे भी पढ़ें:अजीज कुरैशी ने की योगी सरकार के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी, जानिए क्या बोले

सीएम योगी के जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान मंडलायुक्त रवि कुमार एनजी, जिलाधिकारी विजय किरण आनंद, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा सहित बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details