उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग, कोई हताहत नहीं

By

Published : Jun 20, 2020, 12:02 PM IST

गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा तहसील क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई. बताया जाता है कि कार में शार्ट सर्किट होने की वजह आग लगी थी. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

gorakhpur news
कार में लगी आग.

गोरखपुरः चौरी-चौरा तहसील क्षेत्र के मुंडेरा बाजार में शार्ट सर्किट के कारण एक कार धूं-धूं कर जलने लगी. बताया जा रहा है कि कार का मालिक देवरिया से कार चलाकर आया और गाड़ी को रोक कर जैसे ही उतरा वैसे ही गाड़ी में शार्ट सर्किट होने से धुआं निकलने लगा. सूचना पर चौरी-चौरा पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर आग पर काबू पाया.

कार में लगी आग.

जानकारी के अनुसार मुंडेरा बाजार के वार्ड संख्या-7 में सोनू वर्मा पुत्र राम प्रवेश वर्मा का मकान है. कई वर्षों से सोनू वर्मा और उनका परिवार देवरिया में रहता है. शुक्रवार शाम को सोनू अपने पुराने घर आया था. कार घर के पास खड़ी कर सोनू अपने पुराने घर की तरफ जा रहा था कि अचानक कार से धुंआ देख आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

शोर सुनकर सोनू वर्मा कार के पास आ गया और कार को जलता देख अवाक रह गया. कार को धूं-धूं कर जलते देख आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने कार में लगी आग को काबू पाने के लिए जद्दोजहद शुरू कर दी. इस बीच किसी ने चौरी चौरा पुलिस को भी सूचना दे दी. पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर विकास प्राधिकरण बिना नक्शे के बने मकानों पर बिजली विभाग की मदद से करेगा कार्रवाई

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को सड़क से हटवाया. कार मालिक के फरार होने से कार नंबर का पता नहीं चल सका. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आसपास के लोगों ने बताया कि कार मस्जिद के पास खड़ी थी तभी अचानक कार के अंदर से धुंआ निकलने लगा और कुछ देर में पूरी कार जल कर राख हो गई. लोगों ने आगे बताया कि सोनू वर्मा पहले यहां रहता था, लेकिन अब वह अपना घर पथरदेवा बनकटा जिला देवरिया में बनवा कर वहीं रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details