उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमलावरों ने व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, नौकर का भी मिला शव

गोरखपुर में डबल मर्डर का मामला समाने आया है. जहां अज्ञात हमलावरों ने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाने वाले व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं पहचान छुपाने के लिए नौकर की भी हत्या कर दी. पुलिस ने दुकान के बेसमेंट से नौकर का शव बरामद किया है. वारदात के बाद एसएसपी ने मौका मुआयना किया है. साथ ही हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं.

By

Published : Apr 1, 2021, 12:37 AM IST

Updated : Apr 1, 2021, 5:42 AM IST

व्यापारी की गोली मारकर हत्या.
व्यापारी की गोली मारकर हत्या.

गोरखपुरः जिले गगहा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैली हुई है. जहां एक तरफ डेमुसा तिराहे पर अज्ञात हमलावरों ने व्यापारी शंभू मौर्य की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं दुकान के बेसमेंट से पुलिस ने शंभू मौर्य के नौकर का भी शव बरामद किया है. पुलिस को आशंका है कि शंभू की हत्या पूरानी रंजिश के चलते हुई है तो आरोपी अपनी पहचान छुपाने के लिए नौकर की भी हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार शंभू मौर्य इलेक्ट्रॉनिक शॉप चलाता था. वह दुकान बंद कर घर जा रहा था. तभी अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंच एसएसपी ने वारदात की जानकारी ली है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और पुलिस की तीन लगाई हैं. इस डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- व्हीलचेयर पर आए मुख्तार अंसारी को किस बात का खौफ

Last Updated : Apr 1, 2021, 5:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details