उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक फीट जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 7, 2022, 6:41 PM IST

गोरखपुर में एक फीट जमीन को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की डंडे से पीटकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

युवक को पीट पीटकर मार डालायुवक को पीट पीटकर मार डाला
युवक को पीट पीटकर मार डाला

गोरखपुर: जनपद केशाहपुर थाना क्षेत्र (Shahpur police station area) के जंगल तिनकोनिया नंबर एक में जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या (murde in Gorakhpur) कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर इलाके के जंगल तिनकोनिया नंबर एक स्थित केवटहिया टोला निवासी मुराली निषाद के पांच बेटे पन्ने लाल, धर्मेंद्र, जितेन्द्र, राजन और गोकुल हैं. पांचो भाईयों की एक लाइन से 12- 12 फीट जमीन की हिस्सा है. जबकि एक भाई ने एक फीट अधिक जमीन ली है. इसी को लेकर भाईयों मे हमेशा विवाद होता रहता है. मंगलवार की रात आरोपी धर्मेंद्र की पत्नी और मृतक जितेंद्र की पत्नी आपस में लड़ रही थी. इसी दौरान दोनों भाइयों में विवाद के बीच मारपीट होने लगी. इसी बीच बड़े भाई धर्मेंद्र निषाद ने छोटे भाई जितेंद्र निषाद पर डंडे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया. जिससे जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

बता दें कि मृतक जितेंद्र निषाद पेंटिंग का काम करता था. उसके दो लड़के हैं. पांचों भाई मजदूरी का काम करते हैं. बुधवार की सुबह हत्या की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें- बलिया में मर्डर का खुलासाः शादी रुकवाने के लिए बड़ी बहन ने ही प्रेमी से कराई थी छोटी बहन की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details