उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर में देवर ने भाभी का गला काटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार सुबह एक महिला की उसके देवर ने गला काटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.

By

Published : Nov 8, 2020, 1:14 PM IST

Updated : Nov 8, 2020, 4:04 PM IST

गोरखपुर में महिला की हत्या.
गोरखपुर में महिला की हत्या.

गोरखपुरःजिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. खोराबार थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह देवर ने अपनी ही भाभी की गला काटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला की मौत से उसके तीन बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गोरखपुर में महिला की हत्या.

जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के डांगीपार गांव में रविवार की सुबह रिंकू देवी (38) पत्नी गुड्डू का शव अर्धनिर्मित मकान से लगभग सौ मीटर दूरी पर मिला. घटना की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि महिला का देवर ने ही हत्या की है. इसके बाद मौके से ही हत्यारोपी मोनू (35) पुत्र मौलिक को गिरफ्तार कर लिया गया.

गोरखपुर में महिला की हत्या.

खून से सना कपड़ा और चाकू बरामद
पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने हत्या का कारण प्रेम संबंध बताया है. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या प्रयुक्त चाकू और आरोपी का खून से सना कपड़ा बरामद हुआ है. मृतका का पति मुंबई में रहकर पेंट पॉलिश का काम करता है, उसके तीन बच्चे भी हैं. मां की मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गोरखपुर में महिला की हत्या.

खोराबार थाना क्षेत्र में एक गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया था. सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल पर जांच में यह पता चला कि देवर ने ही भाभी का गला रेत कर हत्या किया है. किसी बात को लेकर उनमें अनबन चल रही थी, दोनों में किसी बात लेकर अनबन चल रही थी. मौके से देवर का खून से सना हुआ कपड़ा मिला और कत्ल में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है.
-सुमित शुक्ला, सीओ कैंट थाना

Last Updated : Nov 8, 2020, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details