उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: बीजेपी प्रवक्ता ने बताई वजह, आखिर बसपा अध्यक्ष मायावती क्यों नहीं करतीं रोड शो

हाल ही में बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर पीएम मोदी और अमित शाह के रोड शो को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने रोड शो के खर्च को पार्टी उम्मीदवार के चुनावी खर्च में जोड़ने की बात कही थी. भाजपा ने उनके इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जताई है.

By

Published : May 14, 2019, 8:18 PM IST

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बसपा अध्यक्ष मायावती के बयान पर दी प्रतिक्रिया

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बसपा प्रमुख मायावती पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बसपा अध्यक्ष न तो जनता की समस्या को लेकर कभी सड़क पर उतरी हैं और न ही जनता के अभिवादन के लिए कभी सड़क पर उतरीं हैं. सड़क पर वही उतरता है जो जनता का दुख-दर्द समझता है और जिसे जनता भी प्यार करती है.

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बसपा अध्यक्ष मायावती के बयान पर दी प्रतिक्रिया.

क्या बोले भाजपा प्रवक्ता

  • सड़क पर नहीं उतर सकतीं बसपा प्रमुख मायावती
  • हालांकि, जनता ने उन्हें पूरी तरह से सड़क पर ला दिया है
  • 2014 लोकसभा और 2017 विधानसभा चुनाव में बीएसपी का प्रदर्शन है इसका उदाहरण
  • 2019 लोकसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी का होगा 2014 जैसा हश्र
  • इसीलिए वह ट्वि्टर पर निकाल रही हैं अपने मन की पीड़ा
  • पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में उमड़ने वाली भीड़ देखकर घबरा गई हैं बसपा अध्यक्ष

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिए जिन तरीकों का प्रयोग कर रही है उनमें रोड शो का प्रमुख है. इसके जरिए अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जाती है. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अमेठी से लेकर बंगाल तक रोड शो के माध्यम से फिजा बना रहे हैं तो गोरखपुर में भी 16 मई को उनका रोड शो होना है. टाउन हॉल चौराहे से निकलने वाला उनका यह रोडशो पूजा पाठ के साथ शुरू होगा और करीब 3 किलोमीटर की यात्रा तय करने के बाद विजय चौराहे पर आकर समाप्त होगा. बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अमित शाह के इसी रोड-शो को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने रोड शो के दौरान पूजा-पाठ को दिखावा बताया है. साथ ही उन्होंने पूजा पाठ के खर्चे को पार्टी प्रत्याशी के चुनावी खर्च में जोड़ने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details