उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वैक्सीनेशन के बाद बोले रवि किशन, कल आ जाएगी टीके की 1 लाख डोज

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को जिला चिकित्‍सालय पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाया. रविकिशन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि "लोग घबराएं नहीं. कल एक लाख वैक्‍सीन की डोज आ जाएगी. पहले हमारे पास संसाधन के साथ मास्‍क और अन्‍य जरूरी सुविधाएं नहीं थी. लेकिन, आज हमारे पास संसाधनों की कमी नहीं है."

By

Published : Apr 9, 2021, 8:01 PM IST

बीजेपी सांसद रवि किशन ने लगवाया वैक्सीन
बीजेपी सांसद रवि किशन ने लगवाया वैक्सीन

गोरखपुर: भाजपा के स्‍टार प्रचारक और गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्रवार को जिला चिकित्‍सालय में कोरोना का टीका लगवाने के लिए पहुंचे. हालांकि रवि किशन को तो टीका लग गया. लेकिन, इसके पहले ही टीके की शॉर्टेज हो गई. इस दौरान रवि किशन ने कहा कि "कल एक लाख वैक्‍सीन की डोज आ जाएगी."

गोरखपुर में कोरोना वैक्सीन की कमी

इस दौरान रवि किशन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि "जब पहली बार कोरोना संक्रमण फैला तो उस समय हमारे पास सुविधाएं नहीं थी. वेंटिलेटर और वैक्सीन नहीं थी. लोग जागरुक नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद भी हम लोगों ने पहले चरण में कोरोना को मात दिया. रविकिशन ने कहा कि "फिर से कोरोना का संक्रमण फैलने लगा है. आज हमारे अपने भारत देश की बनी हुई वैक्सीन है. वेंटिलेटर सारी सुविधाएं हैं. इसलिए अब दूसरों के कहने पर उनके बहकावे में न जाएं. रजिस्ट्रेशन कराएं और अपनी बारी का इंतजार करें. एक-एक कर बारी-बारी आकर कोरोना वैक्सीन लगवाएं."

बीजेपी सांसद रवि किशन ने लगवाया वैक्सीन
वैक्सीन की कमी को लेकर पूछे गए सवालों के जवाव में रवि किशन ने कहा कि "यहां पर मैं आया हूं. वैक्सीन की कमी नहीं होने दूंगा. वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में हैं. कल एक लाख वैक्सीन की आ जाएगी. क्योंकि हमारे पास वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में हैं. किसी तरह की कमी नहीं होने दी जाएगी."वैक्सीन लगवाने पहुंची गीता श्रीवास्‍तव ने बताया कि वह 10 नंबर बोरिंग से जिला चिकित्‍सालय में टीका लगवाने के लिए आईं है. काफी देर से वह लाइन में खड़ी थीं, लेकिन नंबर आने के पहले ही पता चला कि वैक्‍सीन खत्‍म हो गई है. इतनी दूर से आने के बाद उन्‍हें परेशानी उठानी पड़ी है. उन्‍हें फिर कल आना पड़ेगा. वहीं इन्‍द्रजीत सिंह भी वैक्‍सीन की दूसरी डोज लगवाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे, वैक्‍सीन खत्‍म होने के कारण उन्हें भी वैक्सीन नहीं लग पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details