उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पश्चिम बंगाल सहित 5 राज्यों के चुनाव में स्टार प्रचारक बने रवि किशन

बीजेपी ने सांसद रवि किशन को पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है. सांसद ने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है.

By

Published : Mar 11, 2021, 9:25 AM IST

BJP MP Ravi Kishan
बीजेपी सांसद रवि किशन

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन को तमिलनाडु ,पश्चिम बंगाल, केरल, असम और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है. सांसद ने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया. इसके साथ ही सांसद रवि किशन ने कहा कि पार्टी ने जो विश्वास उनपर दिखाया है उसे वह पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाएंगे. पार्टी के एक कार्यकर्ता के रूप में वह पार्टी को मजबूत करने का हर संभव प्रयास सदैव करते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी ने इससे पहले उन्हें बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया और अब पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए. रवि किशन ने कहा कि एक बार फिर प्रधानमंत्री, पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया.

सांसद ने कहा कि तमिलनाडु, केरल,असम, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल इन सभी राज्यों में भाजपा जीत के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आएगी. इस बार पश्चिम बंगाल से दीदी की विदाई तय हैय पश्चिम बंगाल की जनता ने आमजन का शोषण कर रही सरकार को उखाड़ फेकने का मन बना लिया है. जातिवाद की राजनीति अब नहीं चलेगी. जनता प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के पक्ष में हैं.

रवि किशन को पार्टी एक अभिनेता के साथ अपना करिश्माई नेता मांनती है। उनकी सभा में अच्छी खासी भीड़ होती है और वह पब्लिक को पार्टी की नीतियों और रीतियों से जोड़ते नजर आते हैं। तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल जैसे प्रदेशों में पूर्वांचल के ज्यादातर लोग रोजी रोजगार के सिलसिले में जाते हैं. ऐसे लोग वोटरों की संख्या में भी वह वहां पर तब्दील हो चुके हैं. ऐसे में रवि किशन जैसे स्टार का वहां पर चुनाव प्रचार करना पार्टी को फायदा पहुंचा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details