उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन, गणेश भक्तों में भगवद्गीता का किया वितरण

By

Published : Sep 6, 2019, 4:17 AM IST

बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन दो दिन की यात्रा पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे. इस दौरान वह सिद्धिविनायक समिति पांडेयहाता द्वारा आयोजित गणेश पूजा और उत्सव समारोह में भी शामिल हुए. यहां उन्होंने भगवद्गीता पुस्तक का वितरण किया.

गोरखपुर के सांसद रवि किशन.

गोरखपुर:गुरुवार को जिले की सिद्धिविनायक समिति पांडेयहाता द्वारा आयोजित गणेश पूजा और उत्सव समारोह में बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभी भक्त गणों और श्रद्धालुओं को श्रीमद्भागवत गीता पुस्तक का वितरण किया.

दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सांसद रवि किशन.

कार्यक्रम में पहुंचे सांसद रवि किशन ने इस दौरान सबके साथ पूजा-पाठ भी किया. रवि किशन ने भगवान गणेश को विघ्नहर्ता बताते हुए कहा कि इनके ध्यान मात्र से लोगों का कष्ट दूर हो जाता है, इसलिए गणपति की भक्ति में लीन हो जाइए.

दो दिन की यात्रा पर पहुंचे गोरखपुर

रवि किशन गुरुवार की शाम दो दिन की यात्रा पर गोरखपुर पहुंचे. गोरखपुर का सांसद बनने के बाद उनका यहां ज्यादा रूकना नहीं हो पाता है. उनका अधिकांश समय दिल्ली और मुम्बई में ही बीतता है. गुरुवार को वह गणेश पूजन में पहुंचें. इस दौरान उन्होने कहा कि बप्पा से तो उनका गहरा नाता है. पूरबिया होने के साथ वह मुम्बईया भी हैं, जहां गणेश पूजा बड़े धूमधाम से मनाई जाती है.

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री का लाइव प्रसारण देख गदगद हुए शिक्षक, बोले- प्रेरणादायी है सीएम का भाषण

मोटर व्हीकल एक्ट में संशोधन के बाद हर यात्री की बढ़ी परेशानी और जुर्माना के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि यह नियम लोगों की जान बचाने वाला है. हेलमेट लगाने से जान नहीं जाएगी तो गाड़ी का कागज रखने से चोरी और इंश्योरेंस से भी फायदा पहुंचेगा. गोरखपुर के विकास की बात पर उन्होंने कहा कि सीएम योगी 2 हजार करोड़ रुपये से विकास करा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details