उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: विधायक बोलीं न करें चिंता, हम मदद के लिए तैयार

यूपी के चौरी-चौरा विधानसभा से बीजेपी विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं. इस दौरान उन्होंने लोगों से चिंता न करने की बात कही है.

By

Published : Mar 31, 2020, 10:51 AM IST

etv bharat
विधायक संगीता यादव.

गोरखपुर: कोरोना संकट काल में चौरी चौरा विधानसभा क्षेत्र के उन लोगों के लिए बीजेपी विधायक संगीता यादव मददगार बनी हुई हैं, जो इस समय अन्य प्रदेशों में फंसे हुए हैं. विधायक ने वीडियो जारी कर क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया है कि उनके परिवार का कोई भी सदस्य जो लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं, उनकी चिंता न करें.

नोडल अधिकारियों के नंबर.

गौरतलब है कि देश में कोरोना संकट से निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है, जिसके बाद से जो जहां है वहीं रुका हुआ है. ऐसे में लोगों को इस संकट की घड़ी में अपने परिवार की लोगों की चिंता हो रही है.

नोडल अधिकारियों के नंबर.

चौरी चौरा क्षेत्र के कई हजारों लोग अपने परिवार के भरण पोषण के लिए रोजगार के लिए दूसरे राज्यों में निवास करते हैं, जिसमें अधिकतर लोग दैनिक मजदूरी करते हैं. ऐसे लोगों को विधायक ने मदद का भरोसा दिया है.

ऐसे में विधायक ने नियुक्त नोडल अधिकारियों के फोन नंबर शेयर किये हैं. उन्होंने कहा कि मुझे फोन कर जानकारी दें या स्वयं नोडल अधिकारियों से बात कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details