उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी नेता ने छेड़ी लाखों लोगों में मास्क बांटने की मुहिम

By

Published : Mar 28, 2020, 2:53 PM IST

चौरी-चौरा में बीजेपी नेता दीपू जायसवाल ने कोरोना संकट के मद्देनजर लाखों लोगों में मास्क बांटने की मुहिम छेड़ दी है. इसके लिए वे अपने घर में कुछ लोगों को रोजगार देकर उनसे मास्क सिलवाने का काम करवा रहे हैं. उन्हीं सिले हुए मास्क को वे लोगों को मुफ्त बांट भी रहे हैं.

चौरी चौरा:कोरोना संकट के दौरान बीजेपी नेता दीपू जायसवाल लाखों लोगों को मास्क बांटने की मुहिम चला रहे हैं. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संकट के मद्देनजर कोरोना रोकथाम के उपाय किये जा रहे हैं ऐसे में एक से दूसरे तक कोरोना न पहुंचे इसके लिए हर किसी को अपनी सुरक्षा स्वयं करनी होगी. मास्क लगाकर एक दूसरे से संपर्क साधना होगा इसलिए चौरी चौरा के बीजेपी नेता दीपू जायसवाल अपने घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुई मास्क बनवा रहे हैं. अपने घर पर ही करीब एक दर्जन लोगों को रोजगार देने के साथ-साथ उनसे मास्क सिलवा रहे हैं.

लाखों लोगों में मास्क बांटने की मुहिम

वहीं दूसरी तरफ अपनी गाड़ी से जाकर जरूरत मंदो में मास्क भी बांट रहे हैं. बड़ी संख्या में लोग मास्क का ऑर्डर भी दे रहे हैं जिनकी पूर्ति संकट की इस घड़ी में करने की कोशिश की जा रही है.

लाखों लोगों में मास्क बांटने की मुहिम

ईटीवी भारत पर बीजेपी नेता ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को मास्क की कमी महसूस न हो इसके लिए मैं लगातार प्रयासरत हूँ. पाँच लाख तक भी अगर जरूरत पड़ी तो मास्क वितरण करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details