उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान पुत्र को मारी गोली

यूपी के गोरखपुर जिले के सहजनवां थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने ग्राम प्रधान के बेटे को गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रधान के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया. चुनाव की रंजिश में प्रधान के बेटे को गोली मारे जाने की आशंका जताई जा रही है.

By

Published : Oct 12, 2020, 10:26 PM IST

बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान पुत्र को मारी गोली
बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान पुत्र को मारी गोली

गोरखपुर: जिले में बेखौफ बदमाशों ने प्रधान के बेटे को गोली मार दी. वहीं वारदात के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रधान के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. फिलहाल प्रधानी के चुनाव की रंजिश में प्रधान के बेटे को गोली मारे जाने की आशंका जताई जा रही है.

घटना सहजनवां थाना क्षेत्र के घघसरा पुलिस चौकी के पास की है, जहां कुसुम्हा खुर्द मार्ग स्थिति संत निरंकारी भवन के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने घघसरा ग्राम प्रधान दिलीप कुमार सैनी के बेटे राजन सैनी को गोली मार दी. पैर में गोली लगने से घायल प्रधान के बेटे को अस्पताल रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही थानेदार संतोष कुमार यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ की.

मिली जानकारी के मुताबिक राजन सैनी शाम को घघसरा नचनी मार्ग पर टहलने गया था. तभी अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से तमंचे से फायर कर दिया, जिससे चली गोली हवा में निकल गई. इसके बाद राजन चिल्लाते हुए भागने लगा तभी बदमाशों ने दूसरा फायर भी झोंक दिया. गोली राजन के बांये पैर के घुटने से नीचे लगी है. थानेदार संतोष कुमार यादव ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी फिलहाल घटना स्थल पर पहुंचकर पूछताछ की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details