उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'अभिनंदन का वंदन है' के नारों से गूंजा गोरखपुर, बजरंग दल और विहिप ने मनाया जश्न

गोरखपुर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन के लौटने का जश्न मनाया. हरिओम नगर में एकत्रित होकर हाथों में विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर और तिरंगा लेकर ढोल-नगाड़े बजाए गए.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:42 PM IST

विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर जश्न मनाते बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता

गोरखपुर: भारत के जांबाज पायलट अभिनंदन के आने का जैसे ही एलान हुआ, लोग खुशी से झूम उठे. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाकर मिठाइयां बांटीं और ढोल-नगाड़े के साथ खुशियां मनाईं.

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ता हरिओम नगर में एकत्रित होकर हाथों में विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर और तिरंगा लिए पटाखे जलाकर और मिठाइयां बांटकर, ढोल-नगाड़े के साथ खुशियां मनाईं. इस दौरान 'अभिनंदन का वंदन है', 'भारतीय सेना जिंदाबाद' आदि नारों के साथ लोगों ने पूरे वातावरण को देशभक्ति मय कर दिया है.

अभिनंदन की वापसी पर जश्न मनाते बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता.

जश्न का नेतृत्व कर रहे विश्व हिंदू परिषद के महानगर मंत्री मुकुंद शुक्ला ने कहा कि वीर जवान अभिनंदन के सकुशल भारत वापसी पर हम सब बहुत ही खुश हैं, आज इस पूरे प्रकरण में संपूर्ण भारत समाज सारे भेदभाव को मिटाकर जिस तरह से एक हो गया, इसी का यह परिणाम है.

उन्होंने कहा कि अभिनंदन की सकुशल वापसी पर हम भारतीय सेना और भारत सरकार को बधाई देते हैं, जिन्होंने बिना समझौते अभिनंदन की रिहाई को सुनिश्चित किया. वही बजरंग दल की महिला कार्यकर्ता स्वीटी जायसवाल ने कहा कि हम बहुत खुश हैं. देश के लाल भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन सकुशल भारत वापस आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details