उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अनुराधा पौडवाल ने CM योगी से की मुलाकात, गोरखनाथ बाबा पर चढ़ाई खिचड़ी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में अपने भजनों से आनंदित करने पहुंचीं थीं. सीएम से मुलाकात के बाद बाबा गोरखनाथ को खिचड़ी भी चढ़ाई.

By

Published : Jan 14, 2020, 1:49 PM IST

etv bharat
अनुराधा पौडवाल ने सीएम योगी से की मुलाकात.

गोरखपुर: शहर में चल रहे गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में पहुंची अनुराधा पौडवाल ने सीएम योगी से मुलाकात की. सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ को खिचड़ी चढ़ाई. इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ मंदिर का भ्रमण भी किया और वहां की खूबसूरती को काफी करीब से देखा.

अनुराधा पौडवाल ने सीएम योगी से की मुलाकात.

खास बातें

  • मशहूर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.
  • गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में अपने भजनों से आनंदित करने पहुंचीं थीं.
  • सीएम से मुलाकात के बाद मंदिर में बाबा गोरखनाथ को खिचड़ी भी चढ़ाई.
  • गोरखनाथ मंदिर का भ्रमण कर वहां की खूबसूरती को काफी करीब से देखा.

अनुराधा पौडवाल गोरखपुर महोत्सव में पहुंचीं. इस दौरान गोरखनाथ मंदिर का उन्होंने भ्रमण भी किया. वहां की खूबसूरती से भी वाकिफ हुईं. उन्होंने यहां के महायोगी गुरु गोरखनाथ जी को पवित्र खिचड़ी चढ़ाई. उसके बाद बैठक कक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अनुराधा पौडवाल को कुंभ 2019 की एक पुस्तक भेंट की.

गोरखपुर महोत्सव कार्यक्रम
अनुराधा पौडवाल आज शाम चार बजे दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित महोत्सव में अपनी भजन संध्या प्रस्तुत करेंगी और फिर मुम्बई रवाना हो जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details