उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: लघु उद्योगों को बचाने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

By

Published : Nov 11, 2019, 11:14 PM IST

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने सीएम से लघु उद्यमियों की समस्या का समाधान करने के लिए कहा है. साथ ही ऐसा न करने पर आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है.

अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लघु एवं सूक्ष्म उद्योग की बदहाली को मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने लघु उद्यमियों की समस्या का समाधान न होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है.

अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर साधा निशाना.

अजय कुमार लल्लू का कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार की गलत नीतियों और कार्यशैली का खामियाजा प्रदेश के लघु और सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यमियों को उठाना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के सुस्त और असमंजस वाली कार्यशैली की वजह से उत्तर प्रदेश में कोयला उठान का टेंडर नहीं हो सका है. इससे हजारों की तादाद में ईंट-भट्टा उद्यमी प्रभावित हो रहे हैं. सैकड़ों लोगों ने ईट भट्ठा उद्यम बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें: जब राम मंदिर पर फैसला आ रहा था, मैं रो रहा था: केशव प्रसाद मौर्य

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोयला महंगा मिलने की वजह से छोटे-छोटे कारखाने भी ऊर्जा संकट से गुजर रहे हैं. ऐसे में छोटे उद्योगों का उत्पादन तो प्रभावित हो ही रहा है. साथ में मजदूरों को भी रोजगार के लाले पड़ गए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर लघु उद्यम की सहायता करने का अनुरोध किया है. अगर सरकार लघु, सूक्ष्म एवं मध्यम उद्योगों के लिए समुचित प्रबंध नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक सरकार का विरोध करेंगे.
-अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details