उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखनाथ मंदिर में पत्रकार बनकर सीएम योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी, प्रशासन अलर्ट

गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर व सीएम योगी पर हमले के इनपुट के बाद प्रशासन सतर्क हो गया है. वहीं प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के लिए पत्रकारों की एलआईयू जांच कराने के बाद फोटो युक्त पहचान पत्र बनाए जा रहे हैं.

By

Published : Feb 13, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 7:25 PM IST

ETV BHARAT
आतंकी कर सकते सीएम योगी पर हमला.

गोरखपुर: खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के अनुसार पत्रकार बनकर आतंकी गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला कर सकते हैं. इसको लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

आतंकी कर सकते सीएम योगी पर हमला.

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की कवरेज के लिए गोरखनाथ मंदिर में वही पत्रकार प्रवेश कर सकेंगे, जिनके पास पुलिस से जारी पहचान पत्र रहेगा. जानकारी के मुताबिक इसके लिए शहर के पत्रकारों की एलआईयू जांच कराने के बाद सब के लिए फोटो युक्त पहचान पत्र बनाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पहले से ही मिल रही थीं धमकियां, आज फेंक दिया बम

दरअसल, खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया था कि आतंकी गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री पर हमला कर सकते हैं. इसके बाद पुलिस ने मंदिर का सुरक्षा घेरा और मजबूत कर दिया. चूंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बेहद सरलता से मिलते हैं. ऐसे में आतंकी इसका फायदा उठा सकते हैं.

जानकारी देते एडीजी जोन दावा शेरपा.

इस संबंध में एडीजी जोन दावा शेरपा ने बताया कि पत्रकारों को असुविधा न हो और उनकी पहचान भी हो सके. इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है. जल्दी अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा. इसके बाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उन्हीं पत्रकारों की इंट्री होगी, जिनके पास पहचान पत्र होगा.

Last Updated : Feb 13, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details