उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

गोरखपुर के चौरी चौरा क्षेत्र में एक महिला ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर लगातार एक वर्ष तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर युवक के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Jun 15, 2021, 8:54 AM IST

शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप
शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप

गोरखपुर: जिले के चौरी चौरा क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ उसी के गांव की रहने वाली महिला ने शादी का झांसा देकर लगातार एक वर्ष तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर युवक के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

क्या है मामला
जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए लिखा है कि उसके पति से किसी बात को लेकर अनबन होने के कारण पंचायत के फैसले के बाद वह चौरी चौरा में अपने एक नाबालिग पुत्र के साथ रहती है. महिला का आरोप है कि वह जहां रहती है. उसी गांव के दूसरे मोहल्ले का एक युवक उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले एक वर्ष से शारिरिक शोषण कर रहा है. इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील फोटो भी बना ली है. आरोपी युवक पर महिला ने गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें-आधी रात को महिला के घर में घुसा युवक, फिर जानें क्या हुआ

आरोपी युवक दे रहा है धमकी
पीड़ित महिला का आरोप है कि युवक उसके साथ अकेले में शादी किया है. अब मुकर रहा है. अब वह उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है. इस मामले में चौरी चौरा थाना प्रभारी संतोष अवस्थी ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ व जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details