उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: स्कूल वैन की चपेट में आने से आर्मी जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शादी अटैंड कर घर लौट रहे एक आर्मी के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं मृतक जवान की पत्नी गंभीर रुप से घायल है. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 13, 2019, 2:18 PM IST

etv bharat
कान्सेप्ट इमेज.

गोरखपुर: जिले के पिपराइच इलाके में शादी समारोह से पत्नी संग घर लौट रहा एक आर्मी का जवान स्कूली वैन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई, वहीं गंभीर रुप से घायल पत्नी को मेडिल कॉलेज भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते मृतक जवान के रिश्तेदार.

शादी अटैंड कर घर लौट रहा था आर्मी जवान
महराजगंज जिले के पनियरा थाना अन्तर्गत कुआंचाप निवासी 38 वर्षीय दुर्गेश यादव पत्नी प्रेमलता के साथ गुरुवार को अपने रिश्तेदार की शादी अटेंड करने पिपराइच थाना क्षेत्र गए थे. शुक्रवार सुबह दुर्गेश अपनी पत्नी संग बाइक से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में विपरीत दिशा से आ रही स्कूली वैन की चपेट में आने से दोनों बाइक सवार गिर पड़े.

वैन की चपेट में आने से मौत
मौके पर ही दुर्गेश की मौत हो गई तो वहीं गंभीर रुप से घायल पत्नी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें:- गोरखपुर: पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट 'गिफ्ट सिटी' में MMMTU भी निभा रहा अहम रोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details