उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने की युवती के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 11, 2022, 9:18 PM IST

गोंडा में छेड़खानी (molestation in gonda) का विरोध करने पर शोहदों ने युवती के साथ मारपीट की. इस मारपीट में युवती बुरी तरह से घायल हो गई. फिलहाल युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Etv Bharat
गोंडा में युवती से छेड़छाड़

गोंडा: कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में गोभी के खेत में पानी डालने गई युवती से शोहदे ने छेड़खानी (molestation in gonda) की. जब युवती ने इसका विरोध किया तो शोहदों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, परिजनों की तहरीर के आधार पुलिस ने गुरुवार देर रात को मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़िता के मुताबिक, 5 अक्टूबर को वह खेत में पानी डालने गई थी. उसी समय गांव के युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगे. जब पीड़िता ने युवकों का विरोध किया तब उन लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और मारपीट कर उसे घायल कर दिया. पीड़िता ने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो.

इस संबंध में सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है. जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें: घर के बाहर सो रहे प्रधानपति के भाइयों पर हमला, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details