उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने घंटों किया हंगामा

By

Published : Jun 26, 2022, 9:23 PM IST

छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तांबेपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने प्रधान के बेटे भोलू सिंह की ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी. परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

etv bharat
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

गोंडा:जिले में छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तांबेपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने प्रधान के बेटे दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू की ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी. भोलू की मां इसरावती देवी तांबेपुर गांव की ग्राम प्रधान. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो ग्रामीण और परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे.

इस बात की सूचना मिलते ही एसपी संतोष कुमार मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को संभाला. उसके बाद मामले की जांच की. फिलहाल घटनास्थल पर मनकापुर सहित कई थानों की पुलिस पहुंच कर कार्रवाई में जुट गयी है. पुलिस की ओर से आश्वाशन मिलने के बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया.

एसपी संतोष कुमार मिश्रा

इसे भी पढ़ेंःकभी 'ईश्वर का लिखा लेख भी मिटा सकता हूं' कहने वाले निरहुआ इस बार ईश्वर की शरण में थे

वहीं, पीड़ित परिजनों का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते हत्या की गयी है. उन्होंने बताया कि आज हमारे गांव में एक मंदिर के पुजारी परशुराम दास की पुण्यतिथि पर भंडारे का आयोजन कर रहा था. वहीं, पर 3 लोग आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. मृतक के भाई ने गांव के तीन लोग विक्रम उर्फ विक्की, बलजीत और अवधेश पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

इस मामले में एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तांबेपुर गांव में एक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार के प्रयास में जुट गयी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details