उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

धारदार हथियार से हुई थी युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

गोंडा जिले में 3 जून को एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 7, 2021, 8:23 PM IST

 युवक की हत्या करने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार.
युवक की हत्या करने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार.

गोण्डा:जिले के खोडारे थाना क्षेत्र में बीते 3 जून को हद्दीस नामक युवक की हत्या के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. एसपी ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हद्दीस ने मोहित नामक युवक के बाबा से पूर्व में सम्पत्ति का बैनामा कराया था. मोहित के पिता को भी मृतक व उसके परिजनों ने वर्ष 2015 में काफी मारा-पीटा था, जिसमें मोहित के पिता को काफी चोटें आयी थीं. सम्पत्ति बैनामा कराने व मारपीट की रंजिश के कारण ही मोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर हद्दीस की हत्या कर दी.


जानें पूरा मामला

3 जून को थाना खोड़ारे क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम अहिरौली निवासी मो. हद्दीस की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी. इसके सम्बन्ध में मृतक की पत्नी सलीमुन्निशा द्वारा शक के आधार पर थाना खोड़ारे में 3 व्यक्तियों रोहित, बाबूलाल, मदनलाल उर्फ मादे के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. इस सनसनीखेज घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्रा ने प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे को अभियुक्तों की गिरफ्तारी के कड़े निर्देश दिए थे. साथ ही स्वाट/सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया था.


पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे द्वारा हत्याकांड का सफल खुलासा किया गया. जांच के बाद 2 आरोपी मोहित चौहान उर्फ महेन्द्र कुमार चौहान, सुनील कुमार यादव पुत्र रामचन्दर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ करने पर मोहित चौहान ने बताया कि मृतक हद्दीस ने उसके बाबा से पूर्व में सम्पत्ति का बैनामा करा लिया था. मोहित के पिता को भी मृतक व उसके परिजनों ने वर्ष 2015 में काफी मारा-पीटा था. आरोपी मोहित चौहान की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है.

पढ़ें-लखनऊ: महिलाओं के नाम पर मार्केटिंग इवेंट कर रही योगी सरकार: सपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details