उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ज्वलनशील पदार्थ फेंकने में नाकाम हुआ तो छात्रा पर चाकू से किया हमला

गोंडा में एक छात्रा के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का प्रयास किया गया. मामला छपिया थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jun 12, 2021, 10:36 PM IST

छात्रा पर चाकुओं से किया हमला
छात्रा पर चाकुओं से किया हमला

गोंडा: जिले में एक सोहदे ने एक छात्रा के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का प्रयास किया. युवक जब अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया तो चाकू से छात्रा के गले और हाथों पर हमला कर दिया. छात्रा का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक की तलाश चल रही है.

छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत विशाल यादव नाम के एक युवक ने गांव की एक छात्रा पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने का प्रयास किया. आरोपी जब छात्रा को जलाने में असफल रहा तो चाकू से छात्रा के गले और हाथों पर जोरदार हमला कर दिया. परिजन छात्रा को आनन-फानन में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानकारी देते सीओ.

इसे भी पढ़ें:जल शक्ति मंत्री के बिगड़े बोल, अधिकारियों से कहा- आप सब लोग मरोगे, कोई बचेगा नहीं

वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी विशाल यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. विशाल की तलाश की जा रही है. इस पूरी घटना के पीछे क्या कारण है, इस पर परिजन कुछ जवाब नहीं दे पा रहे हैं. उनका कहना है कि जब आरोपी पकड़ा जाएगा या मेरी बेटी बोलने की स्थिति में होगी तभी स्थिति साफ हो पाएगी. क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.




ABOUT THE AUTHOR

...view details