उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवकों की डूबकर मौत

यूपी के गोंडा में गणेश-लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक तालाब में डूब गए. मौके पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों के साथ घंटो रेस्क्यू कर युवकों के शव को ढूंढती रही लेकिन कोई कामयाबी हाथ न लगी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने डूबे हुए तीनों युवकों को शव को बाहर निकाला.

By

Published : Nov 7, 2021, 12:59 PM IST

युवकों की डूबकर मौत
युवकों की डूबकर मौत

गोण्डा:यूपी के गोंडा जिले के थाना खरगूपुर के इटहिया नबी जोत में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई. मूर्ति विसर्जन के लिए पोखरा में उतरे थे तीनों युवक धीरे-धीरे गहरे पानी में चले गए. पानी का बहाव तेज होने के कारण तीनों पानी में समाते चले गए. वहीं जब तक स्थानीय लोग उनको बचाने के आगे बढते तब तक तीनों पानी की धारा में बह गए. मौके पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों के साथ घंटो रेस्क्यू कर युवकों के शव को ढूंढती रही लेकिन कोई कामयाबी हाथ न लगी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने डूबे हुए तीनों युवकों को शव को बाहर निकाला.


इस मामले में सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि खरगूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गणेश और लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन युवक तालाब में पैर फिसलने से डूब गए. जिसके बाद स्थानीय पुलिस और गोताखोरों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाला गया. जिसके बाद उनको पीएसी पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

युवकों की डूबकर मौत

यह भी पढ़ें- UP की सियासी त्रिया चरित्र को नहीं समझ पाए ओवैसी, अब खड़े हैं अकेले

मृतकों की पहचान कमलेश पाठक, अजय यादव और सचिन वर्मा बताए जा रहे हैं. ये सभी ग्राम पंचायत इटहिया नबीजोत के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details