उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2020, 7:29 AM IST

ETV Bharat / state

गोंडा में तीन नए कोरोना मरीज मिले, संख्या बढ़कर 34 हुई

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को आई सैंपल रिपोर्ट में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनको लेवल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है.

etv bharat
गोंडा में तीन नए कोरोना मरीज मिले

गोंडा: जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन 4.0 की शुरुआत हो चुकी है. वहीं गोंडा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. सोमवार को आई सैंपल रिपोर्ट में 3 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके बाद उन्हें पंडरीकृपाल स्थित लेवल-1 हास्पिटल में भर्ती कराया गया है.

गोंडा में तीन नए कोरोना मरीज मिले

गोंडा में 3 नए कोरोना मरीज पाए जाने के बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 34 हो गई है. पिछले 5 दिन की रिपोर्ट पर नजर डालें तो, इन 5 दिन में कोरोना के 14 नए मरीज सामने आ चुके हैं. हालांकि इस बीच राहत की खबर यह रही कि मंगलवार को 11 मरीजों के ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया, जबकि 2 मरीज पहले ही डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

जिले में अब तक 1667 लोगों की सैंपलिंग कराई जा चुकी है, इसमें अभी करीब 250 लोगों की रिपोर्ट अब तक नहीं मिली है. आज की रिपोर्ट में 5 कोरोना पाजिटिव मरीजों की पुष्टि के बाद, जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 34 हो गया है. इनमें से 13 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.
डॉ. मधु गैरोला, सीएमएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details