उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2020, 5:54 AM IST

गोंडा जिले की कोतवाली देहात पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से भारी मात्रा में अवैध असलहे और उपकरण बरामद हुए हैं.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

गोंडाः कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में घर के अंदर चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री का सोमवार को पुलिस और स्वाट टीम ने भंडाफोड़ कर दिया. इस दौरान पुलिस को मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. इस छापेमारी में भारी मात्रा में अवैध असलहों की बारमदगी हुई है.

पुलिस के अनुसार, मुखबिर से घर के अंदर संचालित अवैध असलहा फैक्ट्री की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस और स्वाट टीम ने 20 सितंबर की रात्रि में छापेमारी कर जयराम पुत्र राम दत्त समेत उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान भारी मात्रा में बने और अधबने असलहों के साथ असलहा बनाने के उपकरण बरामद हुए. यह बदमाश अपने भाइयों के साथ घर के पिछले हिस्से में अवैध काम कर रहा था.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर तीन आरोपी जयराम वर्मा, ननके और श्रीराम वर्मा को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह काफी दिनों से अवैध शस्त्र फैक्ट्री अपने घर में लगा रखी थी और वहीं से असलहा निर्माण कर बिक्री करते थे. पुलिस ने मौके से पांच निर्मित एक अर्ध निर्मित असलहा एवं कारतूस सहित भारी मात्रा में उपकरण बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details