उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को दिया अंजाम, गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2019, 9:16 AM IST

गोण्डा जिले के छपिया थाना क्षेत्र में गल्ला व्यापारी की दुकान से दिनदहाड़े चोरी की घटना मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से चोरी के रुपये सहित एक बाइक और स्कूटी भी पुलिस ने बरामद की है.

चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को दिया था अंजाम.

गोण्डा: जिले के छपिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बभनान कस्बे में एक गल्ला व्यापारी की दुकान में चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, गल्ला व्यापारी बैंक में पैसा जमा करने गया था, तभी मौका पाकर चोर काउंटर की तिजोरी में रखे तीन लाख पचास हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए थे. चोरी की सूचना पर दुकान मालिक ने छपिया थाना क्षेत्र में गल्ला व्यापारी अजय कुमार पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी थी.

चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को दिया था अंजाम.

इसे भी पढ़ें:- मुजफ्फरनगर: पुरानी रंजिश में हुई थी मासूम की हत्या, एक गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी के रुपयों सहित दो गाड़ियां भी बरामद की
पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने प्रभारी निरीक्षक छपिया को चोरी की घटना में जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी अजय कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी किए गए रुपयों में दो लाख पचास हजार रुपया बरामद किया. पुलिस ने दो अन्य अभियुक्त राम अवतार और ओमप्रकाश को भी गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से पचास-पचास हजार रुपये भी बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है. इसके अतिरिक्त अजय कुमार से एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर की दो गाड़ियां मोटरसाइकिल और स्कूटी भी पुलिस ने अपने कब्जे में ली है.

13 सितम्बर को बभनान कस्बा में छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गल्ला व्यवसाई की दुकान की तिजोरी से चोरों ने तीन लाख पचास हजार रुपया चोरी कर लिया था, जिसकी शिकायत व्यवसाई ने थाने में की थी. मामले में तीन आरोपी अजय कुमार, राम अवतार, ओम प्रकाश को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से शत प्रतिशत चोरी के रुपये बरामद किए गए हैं. आरोपियों के पास से दो गाड़ियां बरामद की गई हैं, जिनके पंजीकरण नंबर एक ही हैं.
- महेंद्र कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details