उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिन दहाड़े सर्राफा व्यवसायी की दुकान से 5 लाख की ठगी

गोंडा में सर्राफा व्यवसायी के दुकान से 3 ठग पांच लाख रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

By

Published : Mar 29, 2019, 5:00 PM IST

सीसीटीवी में कैद हुई लाइव चोरी

गोंडा : जिले के करनैलगंज कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर ही चोरों ने सर्राफा व्यवसायी की दुकान से जेवरात पार कर दिए. चोरी हुए जेवरातों की कीमत लगभग 5 लाख बताई जा रही है. चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हुई लाइव चोरी

करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में सलीम सिद्दीकी की सर्राफे की दुकान है. मंगलवार की दोपहर में वह अपने पिता और नौकर को दुकान पर बिठाकर खाना खाने चले गए. इसी बीच कान की बाली खरीदने आए 2 युवकों ने सोने की अंगूठी की 150 ग्राम की पोटली डिब्बे से निकाल ली और वहां से फरार हो गए.

सलीम सिद्दीकी के वापस आने पर जब उन्हे अंगूठी की पोटली नहीं दिखी, तो उन्होने सीसीटीवी कैमरा खंगाला तब उन्हे घटना की जानकारी हुई. पीड़ित दुकानदार ने पूरे इलाके में उन ठगों को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन आरोपी युवक कहीं नज़र नही आए. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में आया है. अभियोग पंजीकृत कराकर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details