उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा की क्षेत्रीय महामंत्री व सभासद के दुकान पर पथराव, आरोपी गिरफ्तार

भाजपा की क्षेत्रीय महामंत्री और सभासद के दुकान पर दबंगों ने पथराव किया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

By

Published : May 31, 2022, 6:18 PM IST

etv bharat
भाजपा की क्षेत्रीय महामंत्री की दुकान पर पथराव

गोंडा:भाजपा की क्षेत्रीय महामंत्री और सभासद के दुकान पर देर रात्रि कार सवार 5 दबंगों ने पहुंच कर पथराव किया. शोरगुल सुनकर पड़ोसी लोग दौड़े तो उन्हें भी मारने के लिए बदमाशों ने दौड़ लगा दी. सभासद के शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जबकि पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली के पटेल नगर वार्ड निवासी भारतीय जनता पार्टी की क्षेत्रीय महामंत्री और पटेल नगर वार्ड की सभासद वंदना गुप्ता ने दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि कार सवार करीब 5 बदमाश रात्रि को मेरी दुकान पर पहुंच गए. बिना कुछ सोचे समझे उन्होंने घर पर ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी भी दी है.

आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो उन्हें भी मारने के लिए दौड़ा लिया. लेकिन इसके बवाजूद स्थानीय लोगों ने साहस दिखाते हुए इन लोगों को पकड़ कर बैठा लिया और पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जबकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

भाजपा की क्षेत्रीय महामंत्री की दुकान पर पथराव का वीडियो

यह भी पढ़ें-महंत नरेंद्र गिरी हत्याकांड: आरोपी आनंद गिरी की जमानत याचिका पर 3 जून को होगी बहस

वहीं, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा से बताया कि बीती रात सभासद वंदना गुप्ता द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि उनके घर पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर 5 लोगों को हिरासत में लिया है. पूछताछ के दौरान पता चला यह सभी लोग शराब के नशे में धुत थे. सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details