उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सेना की कार्रवाई पर टिप्पणी करने के बाद घिरे पंडित सिंह, लगाया फंसाने का आरोप

भाजपा के सदर विधायक प्रतीक भूषण शरण सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पूर्व मंत्री के इस बयान की निंदा की और कहा कि पंडित सिंह ने जेएनयू जैसी घटना को दोहराया है. पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बात की है.

By

Published : Feb 27, 2019, 5:59 PM IST

सेना की कार्रवाई पर टिप्पणी करने के बाद घिरे पंडित सिंह

गोण्डा : भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की थी. इसी दिन सपा नेता विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सेना ने कोई स्ट्राइक नहीं की है. भाजपा वाले झूठ बोल रहे हैं. इसके साथ ही सेना पर भी टिप्पणी की थी.

भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने कल ही इस बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया था. वहीं आज भाजपा के सदर विधायक प्रतीक भूषण शरण सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पूर्व मंत्री के इस बयान की निंदा की और कहा कि पंडित सिंह ने जेएनयू जैसी घटना को दोहराया है. पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बात की है.

सेना की कार्रवाई पर टिप्पणी करने के बाद घिरे पंडित सिंह.

वहीं अपनी फजीहत होते देख आनन-फानन में पूर्व मंत्री ने अपने फेसबुक अकाउंट से भारतीय वायुसेना की तारीफ की. मीडिया के सामने सफाई दी कि वे सेना के शौर्य के कायल हैं. सेना को भविष्य में ऐसी कार्रवाई की शुभकामना देते हैं. वहीं, पंडित सिंह के इस बयान के बाद काफी फ़जीहत हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details