उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा: विवाहिता को शराब पिलाकर युवक ने किया दुष्कर्म

गोंडा में मायके से बच्चों के साथ ससुराल जा रही एक महिला को शराब पिलाकर युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले में महिला के ससुर ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना खोड़ारे में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

By

Published : Sep 19, 2020, 11:56 AM IST

थाना खोड़ारे.
थाना खोड़ारे.

गोंडा: थाना खोड़ारे क्षेत्र अंतर्गत मायके से बच्चों के साथ ससुराल जा रही महिला से शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला के ससुर ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना खोड़ारे में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

पीड़ित महिला के ससुर ने बताया कि उसका बेटा मुंबई में रहकर मजदूरी करता है. उसकी बहू बच्चों के साथ घर में रहती है. गुरुवार की सुबह उसकी बहू बच्चों संग मायके गई थी. वहां से महिला देर शाम को लौट रही थी. तभी गांव का ही रहने वाला युवक विक्रम उसे रास्ते में एक बगीचे के पास मिल गया. युवक ने बच्चों को नमकीन का पैकेट थमा दिया. बच्चे नमकीन खाने में व्यस्त हो गए. इसी दौरान युवक ने महिला को शराब पिला दी.

शराब पीने के बाद महिला नशे में आ गई. इसके बाद युवक उसे पास के एक गन्ने के खेत में उठा ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले का पता चलते ही महिला का बच्चा घर भागकर आया और अपने दादा को पूरी बात बताई. महिला के ससुर ने आरोपी विक्रम के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

पीड़िता के ससुर की तहरीर पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है. पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

-प्रमोद कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details