उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: 16 घंटे में पुलिस ने बरामद किया अपहरण किया हुआ बच्चा

By

Published : Jul 26, 2020, 2:58 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में अपहरण किए गए 8 वर्षीय बच्चे को पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त टीम ने 16 घंटे में बरामद कर लिया है. मामला जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र का है.

etv bharat
गिरफ्तार किए गए अपराधियों के साथ पुलिस व एसटीएफ की टीम.

गोंडा: जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीड़ी व्यापारी के अपह्रत 8 वर्षीय बेटे को पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त टीम ने 16 घंटे में बरामद कर लिया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक महिला सहित कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मुठभेड़ में गोली लगने से दो आरोपी घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इसके लिए शासन की ओर से जिले की पुलिस व एसटीएफ टीम को एक-एक लाख रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की गई है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर.


थाना क्षेत्र के अंतर्गत मास्क व सैनिटाइजर बांटने के बहाने आए अज्ञात बदमाशों ने जिले के बीड़ी कोरोबारी हरि गुप्ता के 8 वर्षीय बेटे नमो गुप्ता का अपहरण कर 4 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. सूचना मिलते ही पुलिस उपमहानिरीक्षक देवीपाटन रेंज व पुलिस अधीक्षक गोंडा राज करन नैय्यर तुरंत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद एसटीएफ, स्वाट सर्विलांस सहित कई टीमों को बच्चे की बरामदगी के लिए लगाया गया. स्वाट सर्विलांस की मदद से पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त टीम ने थाना क्षेत्र के बहदग्राम पारा से पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक महिला समेत 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बच्चे को बरामद कर लिया.


पुलिस ने मुठभेड़ में दीपू कश्यप पुत्र स्व. राम नरेश, उमेश यादव पुत्र रमाशंकर यादव, सूरज पाण्डेय पुत्र राजेन्द्र पाण्डेय, राजा पाण्डेय पुत्र राजेन्द्र पाण्डेय, छवि पाण्डेय पत्नी सूरज पाण्डेय को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक आल्टो कार, एक अवैध पिस्टल, दो अवैध तमंचा और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details