उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा: पीस पार्टी के उम्मीदवार सैयद हाफिज अली ने दाखिल किया नामांकन

जिले की लोकसभा सीट से पीस पार्टी के प्रत्याशी सैयद हाफिज अली ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा मुद्दा बेरोजगारी, महिलाओं की सुरक्षा और विकास का है.

By

Published : Apr 15, 2019, 8:42 PM IST

पीस पार्टी के उम्मीदवार ने किया नामांकन.

गोण्डा: जिले की लोकसभा सीट से पीस पार्टी के उम्मीदवार सैयद हाफिज अली ने जिलाधिकारी न्यायालय पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल कर मीडिया से बात करते हुए हाफिज अली ने खनन पर एनजीटी के 212 करोड़ के लगाए जुर्माने पर कहा कि मैं राजनीति में उतरकर जनता की सेवा कर रहा था, इसलिए मुझे बीजेपी वालो ने फंसाया है.

पीस पार्टी के उम्मीदवार ने किया नामांकन.


विगत कई वर्षों से जनता के बीच में रहकर सेवा कर रहा हूं. जनता पर मुझे पूरा भरोसा है, आज युवा भी मेरे साथ खड़ा है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हम चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि हमारा मुद्दा बेरोजगारी, महिलाओं की सुरक्षा और विकास का है, हम सभी दलों से अपनी लड़ाई मान रहे हैं.

मेरे ऊपर जो 212 करोड़ का जुर्माना एनजीटी ने लगाया है, उस समय गोण्डा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने एनजीटी के सदस्य थे. उन्होंने हमको फंसाने के लिए टीम का गठन कराकर जुर्माना लगाया था. हम जनता के बीच में रहकर जनता की सेवा करते थे, जिससे सत्तासीन लोग हमसे जलन रखने लगे.

- हाफिज अली, प्रत्याशी पीस पार्टी, गोण्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details