उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो दिवसीय दौरे पर गोण्डा पहुंचे नोडल अधिकारी, टॉप-10 अपराधियों की गिरफ्तारी के दिए निर्देश

यूपी के गोण्डा में नोडल अधिकारी ने पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने जनपद के टॉप-10 अपराधियों के गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

By

Published : Jul 20, 2020, 2:35 AM IST

दो दिवसीय दौरे पर गोण्डा पहुंचे नोडल अधिकारी.
दो दिवसीय दौरे पर गोण्डा पहुंचे नोडल अधिकारी.

गोण्डा: जिले के नोडल अधिकारी बनाए जाने के बाद डीजी होमगार्ड विजय कुमार दो दिवसीय दौरे पर गोण्डा पहुंचे. यहां उन्होंने पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून-व्यवस्था को बेहतर करने के निर्देश दिए. इसके साथ ही जनपद के टॉप-10 अपराधियों की सूची तैयार कर उन्हें गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

जानकारी देते नोडल अधिकारी विजय कुमार.

शासन ने डीजी होमगार्ड विजय कुमार को गोण्डा जिले का नोडल अधिकारी बनाया है. इसके बाद रविवार को नोडल अधिकारी दो दिवसीय दौरे पर गोण्डा पहुंचे. यहां उन्होंने जनपद के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर टॉप-10 अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इसके साथ ही नोडल अधिकारी कोतवाली नगर थाने का निरीक्षण किया और कोतवाली में परिसर में साफ-सफाई, कोविड हेल्प डेस्क और अभिलेखों की जांच की.

नोडल अधिकारी ने दी जानकारी
नोडल अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को जनपद के टॉप-10 अपराधियों की सूची बनाने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही इन सभी आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने की बात कही गई. उन्होंने कहा कि जनपद में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में लोगों से अपील है कि कोरोना से बचाव के लिए जारी नियमों का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details