उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा जिला अस्पताल में तीमारदारों ने डॉक्टर से की बदसलूकी

By

Published : May 2, 2021, 9:00 AM IST

यूपी के गोंडा जिला अस्पताल में मरीज के तीमारदारों ने डॉक्टर के साथ बदसलूकी की. डॉक्टर ने शिकायती पत्र देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

गोण्डा जिला अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी.
गोण्डा जिला अस्पताल में डॉक्टर से बदसलूकी.

गोंडा: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. मौजूदा वक्त में जिला अस्पताल के हालात बद से बदतर हो चुके हैं. ऑक्सीजन की कमी से लोग दर-दर भटक रहे हैं और अब अस्पताल के बेड भी फुल हो चुके हैं. अपनों को दम तोड़ते देख अब तीमारदारों का गुस्सा डॉक्टरों पर निकलता दिखाई पड़ रहा है. शनिवार को जिला अस्पताल में मरीज के तीमारदारों और डॉक्टरों में विवाद हुआ. इस दौरान तीमारदारों ने डॉक्टर से बदसलूकी कर भद्दी-भद्दी गालियां दीं.

इसे भी पढ़ें-रेमडेसिवीर की कालाबाजारी करने वाले मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी सहित सात गिरफ्तार

डॉक्टर को तीमारदारों ने दी धमकी
डॉक्टर का आरोप है कि जिला अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में घुसकर तीमारदारों ने बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी दी है. अस्पताल के डॉक्टरों के संगठन में इस बात से काफी रोष है. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर बीके गुप्ता ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है. पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है. फिलहाल पुलिस डॉक्टर की शिकायती पत्र का संज्ञान लेकर विधिक कार्रवाई की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details